गोपनीयता और कुकी नीति

गोपनीयता नीति

साइट https://aviator-pinup.com/ जानकारी सेवाओं की पेशकश, और साइट के आगंतुकों के गोपनीय डेटा के संग्रहण और भंडारण की जिम्मेदारी लेती है।

सेवाओं की प्रदायगी के लिए आवश्यक जानकारी का संग्रहण किया जाता है। डेटा की गोपनीयता को विश्वसनीय सूचना सुरक्षा प्रणालियों द्वारा सुनिश्चित किया जाता है।

साइट https://aviator-pinup.com/ कानून द्वारा प्रदान किए गए मामलों को छोड़कर पाठकों की जानकारी को तृतीय पक्षों को स्थानांतरित नहीं करती है और पोस्ट की गई सामग्री से जुड़े बाहरी साइटों के काम और नीतियों के लिए जिम्मेदार नहीं है।

साइट के मेहमान स्वेच्छा से व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करने से मना कर सकते हैं। डेटा प्रदान करने से मना करने पर सेवाओं तक पहुंच प्रभावित हो सकती है।

यदि उपयोगकर्ताओं के पास गोपनीयता नीति के संबंध में कोई प्रश्न हैं, तो वे कंपनी के प्रतिनिधि से सुविधाजनक तरीके से संपर्क कर सकते हैं।

कुकी नीति

कुकी क्या है

साइट https://aviator-pinup.com/ उपयोगकर्ता कुकीज़ का उपयोग और भंडारण करती है।

साइट का आगंतुक कुकीज़ के भंडारण को निषिद्ध करने का अधिकार रखता है। निषेध साइट की कार्यक्षमता और सेवा के अनुकूलन को कम करता है।

साइट कुकीज़ का उपयोग कैसे करती है

साइट https://aviator-pinup.com/ कुकीज़ का उपयोग संसाधन की कार्यक्षमता को सुधारने और पाठकों के लिए जानकारी की उपयोगिता बढ़ाने के लिए करती है।

कुकीज़ को निष्क्रिय करने से साइट की जानकारी के अनुकूलन और उपयोगिता में कमी आएगी।

कुकीज़ को निष्क्रिय करना

उपयोगकर्ता कुकीज़ के प्रसारण को रोकने के लिए ब्राउज़र सेटिंग्स को स्वतंत्र रूप से बदल सकता है।

सूचना के प्रसारण को निषेध करने से पाठक द्वारा देखी जाने वाली साइटों की कार्यक्षमता और कुछ सेवाओं तक पहुंच का नुकसान प्रभावित होगा।

साइट https://aviator-pinup.com/ उपयोगकर्ताओं को कुकीज़ को निष्क्रिय करने की सलाह देती है।

कुकीज़ का उपयोग

साइट https://aviator-pinup.com/ संसाधन आगंतुकों से कुकीज़ एकत्रित और उपयोग करती है:

  • खाते से संबंधित कुकीज़ पंजीकरण और प्रशासन प्रक्रिया को प्रबंधित करने के लिए।
  • लॉगिन कुकी सत्र को सहेजने के लिए ताकि बारबार लॉगिन करने की आवश्यकता हो।
  • मेल कुकीज़ उपयोगकर्ता पंजीकरण का पता लगाने और सूचनाएं भेजने के लिए।
  • ऑर्डर प्रोसेसिंग कुकीज़ पाठक अनुरोधों को सही ढंग से संसाधित करने के लिए।
  • सर्वेक्षण से संबंधित कुकीज़ दोहराव वाले प्रश्नावली से बचने के लिए।
  • फॉर्म्स कुकीज़ भविष्य की पत्राचार के लिए जानकारी को याद रखने के लिए।
  • साइट कॉन्फ़िगरेशन कुकीज़ उपयोगकर्ता प्राथमिकताओं को याद रखने के लिए।

तृतीय पक्ष कुकीज़

विशेष मामलों में, https://aviator-pinup.com/ साइट विश्वसनीय तृतीय पक्षों द्वारा प्रदान की गई कुकीज़ का उपयोग करती है, जैसे कि साइट पर बिताया गया समय और पाठक द्वारा देखे गए पृष्ठ।

साइट https://aviator-pinup.com/ संसाधन उपयोग और सामग्री निर्माण की निगरानी के लिए विश्लेषणात्मक एल्गोरिदम का उपयोग करती है, नियमित रूप से नई सुविधाओं का परीक्षण करती है और कुकीज़ के साथ अनुकूलन करती है ताकि उपयोगकर्ता साइट पर सामग्री का बेहतर अनुभव कर सकें। व्यावसायिक पूर्वानुमान और विज्ञापन लागतों का विश्लेषण करने के लिए उपयोगकर्ता की रुचियों को ट्रैक किया जाता है।

लेखक:
Svetlana Donmez
×
Catfish

हम कुकीज़ का उपयोग करते हैं । यह हमें साइट के साथ आगंतुकों की बातचीत का विश्लेषण करने और इसे बेहतर बनाने की अनुमति देता है ।

मैं देखता हूं, धन्यवाद